फाइनल पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में खुलासा, सुशांत के शरीर पर नहीं मिले गला घोंटने और नाखून के निशान


सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। अब उनकी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की मौत में कोई फाउल प्ले नहीं था। फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को 5 डॉक्टर्स की टीम ने तैयार किया है, जिसमें यह निष्कर्ष निकला किपांच डॉक्टरों की एक टीम द्वारा विश्लेषण की गई रिपोर्ट ने निष्कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है।
विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस
खबरों के अनुसार सुशांत सिंह की विसरा रिपोर्ट आना अभी बाकी है। मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र फोरेंसिक विभाग को लिखा है कि इस प्रक्रिया को प्राथमिकता मानते हुए जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि सुशांत की मौत की जांच आगे बढ़ सके। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले सुशांत की हत्या की संभावना के चलते परिवार ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की थी।
केस में अब तक हुआ ये
सुशांत की मौत के सिलसिले में परिवार, दोस्त, पुराने मैनेजर, टीम मेम्बर्स, हाउस स्टाफ और गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती सहित पुलिस ने करीब 23 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं यशराज फिल्म्स की ओर से वह कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी जमा की गई है, जिसे सुशांत ने 2012 में साइन किया था। हालांकि उनके डॉक्टर का बयान अभी नहीं लिया गया है। जबकि बुधवार को उनके सीए का बयान दर्ज किया जा रहा है।
सुशांत की मौत से पहले आखिरी बात का खुलासा भी हुआ है। उन्होंने आखिरी बातचीत मैनेजर उदय सिंह गौरी से फिल्म के संबंध में की थी। पुलिस ने मंगलवार को उनकी एक्स पब्लिसिस्ट रोहिणी अय्यर के बयान भी रिकॉर्ड किए हैं।
पुलिस करेगी खबरों की जांच
डीएनए की रिर्पोट के अनुसारविभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म जिन्होंने सुशांत के बारे में कई दावे किए थे, उन सभी की जांच की जाएगी। मुंबई पुलिस महेश भट्ट से संबंधित रिपोर्टों के प्रकाशनों पर भी सवाल उठा सकती है और उन स्रोतों और साक्ष्यों का विवरण मांग सकती है, जिन पर वे आधारित थे।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Sushant Singh Rajput Suicide case| no strangulation marks nor nail marks on his body according to final postmortem report of Sushant Singh Rajput


source https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/no-strangulation-marks-nor-nail-marks-on-his-body-according-to-final-postmortem-report-of-sushant-singh-rajput-127442518.html

Post a Comment

Previous Post Next Post